उत्तरकाशी : होमगार्ड की सेवानिवृत्ति पर समारोह,होमगार्ड अधिकारी नदारद

उत्तरकाशी : होमगार्ड की सेवानिवृत्ति पर समारोह,होमगार्ड अधिकारी नदारद

बड़कोट।

34 वर्ष नौकरी करने के बाद बड़कोट थाने में एक होमगार्ड की सेवानिवृत्त होने पर धुमधाम से विदाई दी गयी , यह पहला अवसर था कि एक होमगार्ड को सीओ कार्यालय , थाने के पुलिस कर्मी , एसडीआरएफ , होमगार्ड और पीआडी के जवानों ने सयुक्त तौर पर पौन्टी निवासी जगमाहेन भण्डारी को आयोजित विदाई समारोह में उनके कार्यो का उल्लेख करते हुए घर तक छोड़ने की परम्परा का शुभारम्भ किया ।
पुलिस उपाधिक्षक गणेश कोहली और थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल ने होमगार्ड जवान जगमोहन भण्डारी की सेवाओं की प्रशंसा करते हुए उनके भविष्य के लिए शुभकांमनायें दी। इस मौके पर जगत सिंह रावत , रेनू , देवन्द्र सिंह , सोहन खत्री , अरविन्द विजल्वाण , सहित पुलिस जवान , एसडीआरएफ जवान , होमगार्ड जवान सहित पीआरडी के जवान मौजूद थे।
बड़कोट बाक्स ।

होम गार्ड विभाग में 34 वर्ष नौकरी करने वाले जवान जगमोहन ंिसह भण्डारी का थाने ने विदाई तो दी लेकिन विभाग के अधिकारियों ने उनकी सेवानिवृत्ति पर विदाई समारोह में आने की जरूरत महसुस नही की । इतना ही नही होमगार्ड श्री भण्डारी कहते है कि सेवा निवृत्ति के बाद पेन्शन न मिलना और 60 वर्ष तक सेवा देने के बाद विभाग की ओर से महज 1 लाख की मात्र राशी मिलती है । उन्होने सरकार से सभी होमगार्ड को पेन्शन दिये जाने सहित सेवानिवृत्ति होने पर 10 लाख की राशी दिये जाने की मांग की है।

  • Ground0 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

50 से अधिक भेड़ों की मौत ,दर्जनों घायल , उपचार में जुटा पशु चिकित्सा विभाग

बड़कोट। अपर यमुना वन प्रभाग कार्यालय के पास