काग्रेंस पार्टी सड़क से सदन तक भाजपा को घेरेगी

काग्रेंस पार्टी सड़क से सदन तक भाजपा को घेरेगी

  • सुनील थपलियाल / बड़कोट
पुरोला विधान सभा के बाद काग्रेंस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सहित प्रदेश पदाधिकारियों ने यमुनोत्री विधान सभा के बड़कोट में संगठन को मजबूत बनाने के लिए कार्यकर्ताआंे से संवाद कार्यक्रम किया । यमुनाघाटी के पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पीसीसी अध्यक्ष सहित प्रदेश नेतृत्व का ढोल नगाड़ा व फूलमालाओं से भव्य स्वागत किया ।वही कार्यक्रम के दौरान यूकेडी नेता अजबीन पंवार ने चार दर्जन कार्यकर्ताओं के साथ काग्रेंस का दामन थामा ।
मालुम हो कि चकराता विधायक एंव काग्रेंस प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार यमुनाघाटी के दौरे में आये प्रीतम सिंह ने बीजेपी की राज्य एंव केन्द्र सरकार को जमकर आड़े हाथ लिया और उन्होने कहा कि डबल इंजन की बीजेपी सरकार हर स्तर पर नाकाम साबित हो गयी है । काग्रेंस जन हित के मुद्दों को लेकर बीजेपी को सड़क से सदन तक घेरेगी। उन्होने कहा कि मोदी के अच्छे दिन तीन साल में नही आ पाये अब आगें तो आने असम्भव है , काले धन को भारत वापस लायेगें लेकिन यह भी केन्द्र सरकार नही कर पायी।
पीसीसी अध्यक्ष ने कहा कि काग्रेंस सरकार के समय चारधाम की सड़क एक दिन भी बन्द नही हुई और भाजपा सरकार में यमुनोत्री धाम की सड़क को खुलने में तीन सप्ताह का समय लग गया । यमुनोत्री से काग्रेंस नेता संजय डोभाल ने कहा कि काग्रेंस पार्टी गांव गांव एंव बुथ लेबल तक मजबुत हो रही है। 2019 में होने वाले लोक सभा चुनाव में पार्टी जरूर जीत दर्ज करायेगी । उन्होने कार्यकर्ताआंे को आहवान किया कि भाजपा सरकार की विकास विरोधी कार्यो को और काग्रेंस सरकार के समय की उपलब्धियों को जनता की बीच लेकर जाये।
पुरोला विधायक राजकुमार ने कहा कि भाजपा हर स्तर पर फेल हो गयी है ,  जो विकास के कार्य काग्रेंस सरकार में आम लोगों ने देखे वह अब दिखाई नही दे रहा है । उन्होने कहा कि पार्टी 2019 की तैयारी मेें जुट गयी है। इस मौके पर मनीष नागपाल , पूर्व राज्य मन्त्री अशोक वर्मा ,देहरादून महानगर अध्यक्ष पृथ्वीपाल सिंह चैहान, अमन कुमार , प्रदेश प्रवक्ता विजय पाल रावत , विधायक राजकुमार, संजय डोभाल , सुखदेव रावत विजय पंवार ,अवतार सिंह ,जसपाल परमार ,सोहन बहुगुणा, सुशील , वासुदेव डिमरी , राजेश , पुरूषोत्तम कुमार, चेयरमैन अतोल सिंह , गुरूदेव सिंह , बाबुराम , दशरथ सिंह सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।
  • GROUND 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सुप्रभात : प्रदेश के पर्वतीय क्षेत्रों में बारिश-बर्फबारी, तापमान में भारी गिरावट

  अन्तराष्ट्रीय शीतकालीन पर्यटन केंन्द्र”औली”बर्फ से सराबाेर,पर्यटकाें के