मसूरी कैम्पटी रोड पर दिखा गुलदार

मसूरी कैम्पटी रोड पर दिखा गुलदार

  • सुनील सोनकर / मसूरी
मसूरी और कम्पटी के जंगल से सटे क्षेत्रों में गुलदार की धमक देखी जाने से मसूरी और कैम्पटी वासीयो में दहशत  का महौल व्याप्त है ।  हाथीपांव, सकरुलर रोड व स्प्रिंग रोड से नीचे के क्षेत्र, मसूरी-कैम्पटी रोड के श्रीनगर एस्टेट, भिलाड़ व इसके समीपवर्ती जंगलों और कैमल्स बैक रोड पर कई बार गुलदार नजर आ चुका है। बीते दे रात को  अंधेरा घिरने के बाद कैम्पटी रोड पर एक पर्यटक वाहन के आगे गुलदार आ गया था जिसको प्र्यटक ने अपने मोबाईल फोन में कैद कर लिया ।
वही गुलदार के देखे जाने वाले वीडियों को देखकर कर डीएफओ मसूरी कहकशां नसीम ने विभागीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों की क्षेत्र में गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। वही उन्होने बताया कि वीडियो में देखा जाने वाला गुलदार नर गुलदार है जो लगल किनारे कैम्पटी रोड पर दौड रहा है व उनके विभागीय अधिकारियों को तत्काल निर्देश दिए कि क्षेत्र में गश्त बढ़ाने के निर्देष दिये जा चुके है वही उन्होने लोगो से सावधानी बरतने की भी अपील की।
बता दे कह पिछले दिनो भी गुलदार मसूरी के कई क्षेत्रो में देखा जा चुका है वह हाल में ही एक बडे गुलदार कि मौत भी हुई थी जिसको वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि गुलदारों के आपसी संधर्श के कारण गुलदार की मौत हुई होगी।
  • GROUND 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बागेश्वर : अंतिम संस्कार से घर लौट यात्रियों से भरी कार दुर्घटनाग्रस्त, शिक्षक की मौत, 4 घायल

बागेश्वर अंतिम संस्कार से लौट रही एक आल्टो