मसूरी : ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एक्शन में प्रशाशन

मसूरी : ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एक्शन में प्रशाशन

  • सुनील सोनकर / मसूरी

मसूरी में लगातार ट्रैफिक जाम की समस्या को देखते हुए देहरादून जिलाधिकारी एसए मुरुगेशन और एसएसपी देहरादून निवेदिता कुकरेती संबधित अधिकारियों के साथ मसूरी के कार्ट मे कैंजी हाथीपांव रोड पहुचे और रोड का निरिक्षण किया ।

जिससे मसूरी में पर्यटकों की भारी भीड़ और ट्रैफिक के दबाब को शहर से कम करने को लेकर कार्ट मेकेंजी रोड पर डाइवर्ट करने की योजना बनाई जा रही है ।

वही मार्ग में आने वाली दिक्कतों जिसमें रोड के किनारे क्रांस बैरियर लगाने, कई मोड को चैडा करने के साथ टैफिक को सुचारू करने के लिये गहन विचार विमर्श किया गया।

वही मसूरी में बिगडती स्वास्थ्य सेवा को लेकर भी जिलाधिकारी ने बताया कि पूरे उत्तराखण्ड में डाक्टरों और स्टाफ की कमी है परन्तु मसूरी के विश्व पर्यटन नगरी है जहा रोज हजारों कि तदात में देश विदेश से पर्यटक आते है व मसूरी के आसपास के क्षेत्र के कई ग्रामीण भी मसूरी के एक मात्र सरकारी अस्पताल पर निर्भर है।

ऐसे में यहा पर स्वास्थ्य सेवाएं अच्छी होनी चाहिये जिसको लेकर उनके द्वारा स्वास्थ्य विभाग के उच्च अधिकारियों से वार्ता की जाएगी और अस्पताल में सभी कमियों को दूर करने के निर्देष दिये जायेगे।

जिलाधिकारी ने मसूरी के मालरोड कि हालत को देखते हुए नगर पालिका परिशद प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया।

वही उन्होने जल्द मालरोड को अतिक्रमण मुक्त करने के लिये सख्त कार्यवाही करने का आष्वासन दिया।

  • GROUND 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मानसून को लेकर BRO ने कसी कमर, चारधाम सड़को पर एक्टिव डेंजर जोन पर पर होगा काम

 मानसून को लेकर BRO ने कसी कमर चारधाम