मसूरी पुलिस को मिली सफलता , 2 चोर गिरफ्तार

मसूरी पुलिस को मिली सफलता , 2 चोर गिरफ्तार

  •  सुनील सोनकर / मसूरी
मसूरी पुलिस बीते दिनों एक महिला युवती के पर्स को चोरी करने के मामले में कामयाबी हासिल करते हुए दो षातिर चोरों को मसूरी के गांधी चैक से गिरफतार कर लिया हे वही युवती के एकाउंट और पर्स से चोरी हुए पैसो को भी बरामद कर लिया हे मसूरी कोतवाल राजीव रौथाण ने कहा कि 3 दिसंबर को नगालेंड की युवती द्वारा अपने दोस्तो के साथ मसूरी के कम्पनी गार्डन घूमने के लिये गई थी जहा पर घूमते समय एसका पर्स चोरी हो गया जिसमें एटीएम कार्ड के साथ अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज के साथ एटीएम का पासवर्ड भी था जिसका फायदा उठाते हुए चोरो ने युवती के एटीएम से करीब 70 हजार रूप्ये निकाल लिये गए वही चोरो ने एटीएम में जाते समय अपने गुह को नकाब से ढक रखा था ।
उन्होने कहा कि एटीएम में लगे सीसीटीवी और हाल में मसूरी में लगे सीसीटीवी कैमरो की मदद से चोरो को पकडने में काफी मदद मिली है। उन्होने कहा कि दोनो चोर मसूरी के ही है जिसमें अनिल सिंह पुत्र आनंद सिंह और रवि कुमार पुत्र मोहर सिंह निवासी स्टाफ क्वाटर मसूरी वेवरली स्कूल को गिरफतार कर आईपीसी की धारा 379 में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।
उन्होने बताया कि चोर को पकडने में हाल में लगे सीसीटीवी कैमरो से काफी मदद मिली है व उन्होने मसूरी के दुकानदारों से भी अपिल कि  िकवह अपनी दुकानों के अंदर और बाहर सीसीटीवी कैमरे जरूर लगवाये जिसे कभी किसी भी अनहोनी में उनकी मदद जी जा सके।
  • GROUND 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

किशन महिपाल : संघर्षों से फूटे सुर, अंतिम गांव से लेकर सात समंदर पार तक लोकसंस्कृति को दे रहें है नया मुकाम

 संजय चौहान (लोकसंस्कृति/ बोली भाषा/ जनसरोकारों की ३५