मसूरी पुलिस ने चलाया सत्यापन अभियान

मसूरी पुलिस ने चलाया सत्यापन अभियान

  • सुनील सोनकर / मसूरी
प्हाडों कि रानी मसूरी में अपराध पर लगाम लगाने को लेकर मसूरी पुलिस द्वारा सख्त कदम उठाये जा रहे हे जिसके तहत  पुलिस द्वारा मसूरी के कई क्षेत्रों में जाकर लोगो का सत्यापन किया गया वही 6 मकान मलिकों द्वारा बिना सत्यापन के किराये पर रखने पर पुलिस एक्ट में कोर्ट के चलान किये।
वही मसूरी कोतवाल राजीव रौथाण द्वारा कडे षब्दों में सभी मकान मलिकों को बिना सत्यापन किये किरायेदार ना रखने की हिदायत दी। वही मसूरी पुलिस द्वारा बीते दिनों में उतरकाशी जिले के रहने वाली विजया के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में फरार चल रहे चार अभियुक्तों के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी कर उनको पकडने के लिये लगातार दबीष दी जा रही हे ।
मसूरी कोतवाल राजीव रौथाण ने बताया कि पुलिस द्वारा मसूरी के बाहरी क्षेत्रो में रह रहे लोगो का सत्यापन करने का अभियान चलाया जा रहा हे उन्होने कहा कि रविवार को चलाये गए अभियान में 6 मकान मालिको के किरायेदारो का सत्यापन नही करवाने पर पुलिस एक्ट के अंदर 10 हजार रूप्ये का चलान कर कोर्ट भेज दिया गया हे उन्होने बताया कि कुछ लोग लालच में आकर बिना पुछताछ के लोगो को अपने घरो मेेे किराये पर ठहरा लेते हे जिसमें से कई असमाजिक तत्व फायदा उठाकर बडी घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते हे। उन्होने बताया कि बीते 20 जुलाई को चुनाखाला के पास जंगल में एक अज्ञात नवविवाहिता युवती के साथ सामुहिक दुश्कर्म कर उसकी हत्या कर शव पेड़ से लटका हुआ मिला था व घटनास्थल पर पुलिस ने एक इंटेक्स का मोबाइल और सिम भी बरामद किया था।
  जिसके आधार पर 5 युवको को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि 4 फरार युवक तब से फरार चल रहे हे जिनके  खिलाफ मा0 न्यायालय ने एनबीडब्लू वारंट जारी कर दिए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा घटना के बाद से ही जगह जगह फरार अभियुक्तों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है, वही फरार अभियुक्त आईपीसी की धारा 302, 201,376 डी, 326 में वांछित हैं। कोतवाल राजीव रोथाण ने बताया कि मसूरी में किसी भी प्रकार का अपराध या अवयवस्था फैलानों वाले बर्दाष्त नही किया जायेगा और अगर कोई पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।
  • GROUND 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी : विपिन बने असिस्टेंट कमांडेंट , जनपद का नाम किया रौशन

उत्तरकाशी सीआरपीएफ़ की आंतरिक सुरक्षा अकादमी माउंट आबू