मसूरी : बीमार चल रहा अस्पताल, सरकार को बताया जा रहा बिमारी का कारण

मसूरी : बीमार चल रहा अस्पताल, सरकार को बताया जा रहा बिमारी का कारण

  • सुनील सोनकर /मसूरी

मसूरी मे एक दशक से र्निमाणाधीन सिविल अस्पताल यहां की बिगडती स्वास्थ्य सेवाओ का प्रतीक चिन्ह बनता जा रहा है जिसके चलते कांग्रेस के शहर अध्यक्ष सतीष ढौंडियाल और महिला कांग्रेस अध्यक्षा जसबीर कौर के नेतृत्व शहीद स्थल सांकेेतिक धरना दिया गया जिसमें त्रिवेंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई । साथ ही कांग्रेस सरकार ने जल्द ही अस्पताल की पिर्माण प्रकिया को पूरा कर जनता को समर्पित करने की मांग की ।

प्रर्दशन कर रहे कांग्रेस नेताओं का कहना था कि प्रदेश सरकार स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर केवल बडी बडी बातें कर रही है परन्तु मसूरी मे स्वास्थ्य सेवाओ का हाल बेहाल है यहां डाक्टर है लेकिन इलाज की कोई सुविधा नही और नही आपरेशन के लिए कोई रूमजिसके चलते महिलाओं को विशेष रूप से प्रसव के समय परेशनी का सामना करना पडता है ।

सीएम रावत द्वारा तीन माह के भीतर इस अस्पताल की र्निमाण प्रकिया को पूरा करने की घोषणा की गई थी लेकिन आज सात माह से अधिक समय हो चुका है । साळा ही त्रिवेंद्र सरकार पर शिकंजा कसते हुए यह भी कहा गया कि सरकार प्रर्व मुख्यमंत्री हरीष रावत द्वारा चलाई गयी योजना पर अपना नाम जोडकर श्रेय लेने का काम कर रही है ।

प्रर्दशन के दौरान व्यापार मंडल अध्यक्ष रजत अग्रवाल, मेघ सिह कंडारी, राजीव अग्रवाल, महिमानन्द, केदार सिह चैहान, वसीम अहमद, नंदलाल सोनकर, नवीन भट्ट, अरविद सोनकर सहित कई अन्य लोग मौजुद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बागेश्वर : अंतिम संस्कार से घर लौट यात्रियों से भरी कार दुर्घटनाग्रस्त, शिक्षक की मौत, 4 घायल

बागेश्वर अंतिम संस्कार से लौट रही एक आल्टो