सहसपुर विधानसभा सीट : आजादी अली की कांग्रेस से सबसे मजबूत दावेदारी

सहसपुर विधानसभा सीट : आजादी अली की कांग्रेस से सबसे मजबूत दावेदारी

  • देहरादून

उत्तराखण्ड में  सहसपुर विधानसभा सीट-17 पर  टिकट के लिए विवाद जमकर विवाद चल रहा है । कॉंग्रेस के कई नेता सहसपुर विधानसभा से दावेदारी ठोकते नजर आ रहे हैं । कांग्रेसियों के साथ ही क्षेत्रीय लोगों को भी इस बात का डर है कि कांग्रेस आलाकमान कहीं यहां भी पैराशूट प्रत्याशी न खड़ा कर दे । इससे अंदर ही अंदर लोगों में आक्रोश दिखाई देता है । रीना गुसाई, मनीष, मेहराज, सरोज जुयाल, अब्दुल हकीम आदि ने बातचीत में बताया कि क्षेत्रीय जनता और जनप्रतिनिधियी किसी भी कीमत पर बाहरी प्रत्याशी को समर्थन नहीं करेंगे, चाहे वह किसी भी पार्टी या दल का ही क्यों न हो।

gbgbकांग्रेस में यहां मजबूती से दावेदारी कर रहे आजाद अली हालांकि आश्वस्त नजर आते हैं । उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसी भी पैराशूट प्रत्याशी को उतारने नहीं जा रही है । बातचीत में सहसपुर विधानसभा में लोग भी आजादी अली को एक मजबूत दावेदार मानकर चल रहे हैं, जो सीधे तौर पर भाजपा को टक्कर दे सकते हैं । आजादी अली का कहना है कि वे लंबे समय से सहसपुर विधानसभा सीट पर जनसमस्याओं के लिए संघर्ष करते आए हैं, लिहाजा जनता उनको बखूबी जानती है । 

बी0डी0सी0 मेंबर इकराम  , अमरसिंह कश्यप, याक़ूब (सोनू), शमशाद अली, अर्चना खड्का, मीना बोक्सा, अरजीना, मो0 युनुस, इकराम सलमानी, अल्लारक्खा, मोलाना आबिद हाफ़ीज़, शहनाज, आबाद, अमीर अहमद, विमला देवी, सुशीला सेमवाल, सुदेश, सुनीता, सुमित्रा सती, विमला रौथान, खालिद, सोनू, वाजिद अली, सियामत अली, नजमुदिन, प्रवीन, शायरा, पवित्रा,  आदि ने बताया कि यदि आजाद अली पर कांग्रेस यहां विश्वास जताती है तो कांग्रेस की नाव निश्चित तौर पर पार लग सकती है, वरना विपरीत परिस्थतियों में कांग्रेस को यहां भी नाके चने चबाने होंगे ।

  • टीम GROUND 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जोशीमठ : कलयुग के पारिजात अमर कल्प वृक्ष को हुए 2500 साल

संजय कुंवर / जोशीमठ कल्प बृक्ष एक प्राचीन