ऐसे नही तो सैल्फी के बहानें ही सही इन गर्मियों में कुछ दिन के लिए तो आओ अपनें गांवों में #SelfieFromMyVillage

ऐसे नही तो सैल्फी के बहानें ही सही इन गर्मियों में कुछ दिन के लिए तो आओ अपनें गांवों में #SelfieFromMyVillage

देहरादून/पूजा दोरियाल। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की ट्विटर पर एक मुहिम शुरू की है। जिसमें प्रवासी उत्तराखंड वासियों से अपील है। मुख्यमंत्री नें इस अभियान का नाम #SelfieFromMyVillage दिया है।

मुख्यमंत्री नें कहा है कि समय-समय पर पलायन का मुद्दा उठता रहता है. इस समस्या से निपटने के लिए सरकार के प्रति आशा अपनी जगह सही भी है और सरकार इससे निबटने को वचनबद्ध है.

मुख्यमंत्री नें अपील की है कि हर प्रदेश वासी जिसका जुड़ाव कभी ना कभी पहाड़ से रहा है, वो इन गर्मियों में अपने और अपने बच्चों को अपने गाँव ले जाएं। जिससे उनका जुड़ाव अपने-अपने पैतृक गाँव से जुडेगा, साथ ही गाँव में आवागमन बढ़ेगा।

इन गरमियों में अपने पैतृक गाँव जाएँ, अपने-अपने गाँव से बच्चों के साथ #SelfieFromMyVillage  हैश्टैग के साथ अपनी फ़ोटो शेयर करें !

हर तस्वीर एक कहानी बोलेगी – और #SelfieFromMyVillage हैश्टैग उत्तराखंड के एक बिलकुल अलग स्वरूप को सोशल मीडिया के माध्यम से आगे लाएगा

सभी प्रवासी उत्तराखंडियों मुख्यमंत्री नें अनुरोध है किया है कि इन गरमियों में अपने बच्चों के साथ अपने गाँव का रूख ज़रूर करें और #SelfieFromMyVillage में भाग लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बागेश्वर : अंतिम संस्कार से घर लौट यात्रियों से भरी कार दुर्घटनाग्रस्त, शिक्षक की मौत, 4 घायल

बागेश्वर अंतिम संस्कार से लौट रही एक आल्टो