अग्रसेन जयंती के अवसर पर निशुल्क आयुर्वेद स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का शुभारंभ

अग्रसेन जयंती के अवसर पर निशुल्क आयुर्वेद स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का शुभारंभ

- in अन्य
165
0

 

सुनील सोनकर

मसूरी में अग्रवाल महासभा ने महाराजा अग्रसेन की जयंती धूमधाम से मनाई । जयंती के अवसर पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल मसूरी पहुचे ।उन्होंने महाराजा अग्रसेन चौक, अपर मालरोड लंढौर में महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर शॉल चढ़ाया ।

इस मौके पर उन्होंने निशुल्क आयुर्वेदिक स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का शुभारंभ किया।अग्रवाल समाज ने जनहित के लिए उत्कृष्ट कार्य करने वाली कई विभूतियों को सम्मानित किया।

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने सभी को अग्रसेन जंयती की बधाई देते हुए कहा कि महाराज ने एक रूपये एक ईट की धारणा के तहत समाज के गरीब व्यक्तियों के विकास के लिये काम किया।

हमे उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए।
इन्वेस्टर मीट पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये मीट प्रदेश के विकास के लिये मील का पत्थर साबित होगा। इस आयोजन के लिए उन्होने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत का बधाई दी ।

और कहा कि 18 साल के इतिहास में पहली बार ऐसा आयोजन किया गया। जिसमें इनवेस्टरों द्वारा भी दिल खोल कर एमओयू साइन किये गए ।जिससे आने वाले समय में रोजगार मिलेगा और पलायन को रूकने में मदद मिलेगी ।
विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि एक काहवत है कि वैन विंगन इस आफ डन मलतब किसी भी कार्य की अगर शरुवात अच्छी हो तो उसके परिणाम भी अच्छे होगे। इस बारे में विपक्ष को गलत धारणा नही रखनी चाहिये ।अपितु प्रदेश हित में सरकार का सहयोग करना चाहिये।
इस मौके पर एसडीएम मसूरी मीनाक्षी पटवाल, धन प्रकाश अग्रवाल, अनिल गोयल, अनुज तायल, राजीव अग्रवाल, जयगोपाल, पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला, पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल, मनमोहन सिंह मल्ल, जसबीर कौर, अनिता सक्सेना, राकेश अग्रवाल सहित कई लोग मौजूद थे।

• TEAM GROUND 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

15 अधिकारी भारत तिब्बत सीमा पुलिस में शामिल हुए

● सुनील सोनकर मसूरी भारत तिब्बत सीमा पुलिस