भाजपा से जसोदा तो कांग्रेस ने लालदेई को उतारा चुनाव मैदान में , अनुपमा निर्दलीय

भाजपा से जसोदा तो कांग्रेस ने लालदेई को उतारा चुनाव मैदान में , अनुपमा निर्दलीय

सुनील थपलियाल
उत्तरकाशी ।

नागर स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर गहमागहमी शुरू हो गयी है , नगर विकास को लेकर आम लोगों में चर्चा अभी से शुरू हो गयी है , नगर पंचायत से अपगे्रट हुई नगर पालिका परिषद बडकोट का पहला चुनाव काफी हाॅट माना जा रहा है।

भाजपा द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष जसोदा राणा को चुनाव मैदान में उतारनेे से कई लोगों के समीकरण बिगड़ गये है इतना ही नही काग्रंेस पार्टी ने पूर्व पालिकाध्यक्ष अतोल रावत की पत्नी लाल देई को चुनाव मैदान में उतारने की घोषणा से चुनाव दिलचस्प हो गया है ।

इधर भाजपा से टिकट न मिलने पर अनुपमा रावत ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का मन बनाया है।

मालुम हो कि नागर स्थानीय निकाय चुनाव की घोषणा होते ही नगर क्षेत्र में चुनाव की गहमागहमी शुरू हो गयी थी ।

आम जनता में विकास को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है । प्रत्याशियों का चुनाव मैदान में आने के कयास हर रोज बदलते नजर आ रहे है ।

भाजपा द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष जसोदा राणा को चुनाव मैदान में उतारने के बाद से कई लोगों के समीकरण बिगड़ते दिखाई दे रहे है।

काग्रेंस द्वारा पूर्व पालिकाध्यक्ष अतोल रावत की पत्नी लालदेई को मैदान में उतारने की घोषणा के साथ अब निर्दलीय प्रत्याशियों के तौर पर अनुपमा रावत ,  कृष्णा राणा ,  अनिता चैहान ,  मीना चैहान ,  सुमित्रा रावत ,  गीता बहुगुणा के नाम सामने आ रहे है ।

भाजपा और काग्रेंस ने अपने अधीकृत प्रत्याशियों की घोषणा के बाद चुनाव दिलचस्व कर दिये है भले ही दोनो प्रत्याशियों के लिए निर्दलीय प्रत्याशी समीकरण बिगाड़ने के लिए चुनाव दगंल में पुरे दमखम के साथ प्रदर्शन करने की तैयारी में है।

  • Ground0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

50 से अधिक भेड़ों की मौत ,दर्जनों घायल , उपचार में जुटा पशु चिकित्सा विभाग

बड़कोट। अपर यमुना वन प्रभाग कार्यालय के पास