केंद्रीय कमेटी की बैठक में मीडिया से बचते रहे सदस्य

केंद्रीय कमेटी की बैठक में मीडिया से बचते रहे सदस्य

- in अन्य
117
0

मसूरी में केन्द्रीय कमेटी की बैठक.

मीडिया को रखा गया दूर.

मीडिया से बचते नजर आए सदस्य.

 

• रिपोर्टर सुनील सोनकर 
मसूरी में जल संसाधन, नदी विकास और गंगा संरक्षण मंत्रालय की सलाहकार समिति की बैटक मसूरी कैम्पटी रोड स्थित पंाच सितारा होटल आहुत हुई जिसकी अध्यक्षता केन्द्रीय जल संसाधन, गंगा विकास, संसदीय कार्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने की। बैठक में बांध सुरक्षा तथा बांध पुनर्वास एंव सुधार परियोजन के बारे में विस्तार से चर्चा की गई वह राज्यमंत्री भारत सरकार विजय गोयल, राज्यमंत्री सत्यपाल सिंह, संासद अधीर रजन, सांसद स्वामी सक्षोई महाराज व संबधित अधिकारियों ने भी कमेटी के समुख अपने विचार रखे जिससे बांधो की बेहतर तरीके से सुरक्षा की जा सके।

पंाच सितारा में बंद कमरे में करीब दो घंटे तक चली बैठक से मीडिया कर्मियों को दूर रखा गया वह केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने भी मीडिया कर्मियों से मिलने से साफ मना कर दिया। कमेटी ने अन्य सदस्य भी मिडिया से बचते नजर आये।

सवाल है कि बांध सुरक्षा तथा बांध पुनर्वास एंव सुधार परियोजना की महत्वपूर्ण बैठक को एक पांच सितारा होटल में गोपनीय तरीके से किया जाता है वह परियोजना से जुडे मीडिया केे सवालो से बचते हुए केन्द्रीय मंत्री सहित अन्य कमेटी के सदस्य जो जनता के प्रतिनिधि है भी अपने आप को मिडिया से दूर ही रखते हुए नजर आये।

TEAM GROUND 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेफिक्री से कुछ भी फॉरवर्ड करने से पहले पढ़ लेे ये खबर

  • रिपोर्ट विजय खंडूड़ी  विगत दिनो सोशल