उत्तरकाशी :बडियार नदी में बही 8 वर्षीय बालिका का शव 16 घंटे बाद बरामद

उत्तरकाशी :बडियार नदी में बही 8 वर्षीय बालिका का शव 16 घंटे बाद बरामद

रेस्क्यू करते SDRF के जवान

उत्तरकाशी ।

शुक्रवार की सांय को हुई भारी बारीश से बडियार नदी सहित सभी नाले उफान में आ गये ,लगातार हुई बारीश और ओलावृष्टी और नदी नालों के उफान की चपेट में 8 वर्षीय बालिका के साथ एक नेपाली मुल का परिवार आ गया । पति पत्नी को ग्रामीणांे द्वारा बचा लिया गया जबकि 8 साल की सावित्रि का शव पुलिस और एसडीआरएफ को रेस्क्यू अभियान चलाकर शनिवार दोपहर में 16 घंटे बाद बरामद किया , पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को परिजनों को सौप दिया । इधर मृतक बालिका के माता पिता का इलाज बड़कोट अस्पताल में चला जिन्हें उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी
थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल ने बताया कि यमुनाघाटी में शुक्रवार की सांय को भारी बारीश हुई जिससे बडियार गाड़ सहित आस पास के नाले उफान में आ गये और कपड़े धोने गये नेपाली मुल के राम सिंह अपनी पत्नी धनश्री और 8 साल की बालिका सावित्रि के साथ बडियार नदी में गये हुए थे अचानक हुई भारी बारीश से बडियार नदी सहित आस पास के सभी बरसाती नाले उफान में आ गये और तीनों लोंग बडियार नदी के तेज बाहव में बह गये ।

फोटो- बरसाती नाले में बहने से घायल हुए मृतक कुसावित्रि के माता पिता ।

बहते समय पीडितो  की आवाज सुनकर आस पास काम कर रहे ग्रामीणों ने राम ंिसह और श्रीमती धनश्री को बचा लिया जबकि 8 साल की सावित्रि को नही बचाया जा सका , पुलिस को जैसे ही सूचना मिली वैसे ही मय फोर्स एसडीआरएफ के साथ मौके पर पहंुचे परन्तु लगातार चल रही बारीश और देर रात तक बच्चाी को नही खोजा जा सका , उन्होने बताया कि शनिवार को एसडीएफआर और पुलिस ने जवानों ने खोजबीन अभियान जारी रखा और दोपहर में बडियार जल विघुत परियोजना के पास बच्ची के शव को बरामद कर लिया गया। पुलिस ने शव को बरामद करते हुए पंचनामा भरा और शव को परिजनों को सौंप दिया।

  • Ground0 टीम 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Thesis service that is writing high-qualified assistance from experts

Thesis service that is writing high-qualified assistance from