फुल स्टॉप : भाजपा में नहीं जाएंगे केदार सिंह रावत

फुल स्टॉप : भाजपा में नहीं जाएंगे केदार सिंह रावत

पत्रकार वार्ता करते एक्स mla केदार रावत

कांग्रेस छोड़ भाजपा में जाने की तमाम अटकलों पर आखिरकार पूर्व विधायक केदार सिंह रावत ने विराम लगा ही दिया है । रावत ने कहा कि मैँ कांग्रेस का सच्चा सिपाही था, हूं और रहूंगा । कांग्रेस उत्तराखण्ड में पुनः सरकार बनायेगी और हरीश रावत सरकार में राज्य का चौमुखी विकास हुआ है।

  • सुनील थपलियाल। बड़कोट

पूर्व विधायक केदार सिंह रावत ने आज लोनिवि गेस्ट हाऊस में आयोजित पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि मां यमुना के शीतकालीन मन्दिर खरसाली से चुनाव का आगाज करते हुए कांग्रेस जन आशीष पद यात्रा के माध्यम से एक दर्जन से अधिक गीठ पट्टी के गांवों का भ्रमण कर कांग्रेस की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को आहवान किया गया। उन्होंने बताया कि ग्राम खरसाली , बीफ , बनास , दुर्बिल , नीषणी, पीड़की , मदेश , दागुणगांव , बाडिया , कोठार, राना, कुपड़ा, र्तिखली, और ओजरी में जनसम्पर्क किया गया । उन्होंने कहा कि हरीश रावत सरकार में किसानों को एक सौगात मिली है । अब राज्य में चकबन्दी का अपना कानून बन गया है । हर गांव में चकबन्दी होगी, जिससे सभी की जोत एक स्थान पर होगी और वह आसानी से अपने खेतों तक पहुंच पाएंगे।

उन्होंने कहा कि 20 वर्षो से कांग्रेस की सेवा की है और उसी के बैनर तले चुनाव लड़ा जायेगा। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश प्रभारी , सीएम और प्रदेश अध्यक्ष ने उन्हें कांग्रेस के टिकट को लेकर आश्वस्त किया हुआ है। श्री रावत ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि चार धाम का चौमुखी विकास हरीश सरकार के समय हो गया है। चारों धामों की सड़के सहित विकास का कार्य तेज गति से किया गया । उन्होंने नोट बन्दी को लेकर कहा कि आज आम लोगों को भारी दिक्कतें आ रही हैं । उन्हे रोजमर्रा के कार्यो में परेशानी हो रही है।

पूर्व विधायक ने कहा कि अन्य पिछड़ा वर्ग को केन्द्रीय सूची में शामिल कराना , वन अधिकार अधिनियम को लागू कराना सहित बड़कोट में पीएनबी बैंक की शाखा और राजकीय महा विघालय को जमीन और भवन की स्वीकृती उनकी महत्वपूर्ण उपलब्धियों में शामिल हैं। श्री रावत ने बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता सड़क , स्कूल , अस्पताल, पेयजल के कार्यो के अलावा चकबन्दी के कार्य और शान्तीकुंज की तर्ज पर सामुहिक विवाह केन्द्रों की स्थापना कराने में कार्य किया जायेगा। इस मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता अरविन्द रावत , मोहन सिलवाल , नगर कांग्रेस अध्यक्ष रविन्द्र सिंह रावत, जयवीर सिंह , यमुनोत्री मन्दिर समिति के उपाध्यक्ष पवन उनियाल, जयप्रकाश उनियाल , मनमोहन उनियाल सहित दर्जनों कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे।

  • GROUND 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Purchase research paper on the web: just benefits

Purchase research paper on the web: just benefits