प्रतीकनगर रायवाला आंतरिक संपर्क मार्ग तैयार

प्रतीकनगर रायवाला आंतरिक संपर्क मार्ग तैयार

- in अन्य
91
0

5 करोड़ की लागत से 5 किलोमीटर प्रतीकनगर रायवाला आंतरिक संपर्क मार्ग तैयार.

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने किया शिलान्यास.

 

ऋषिकेश : राज्य योजना के अंतर्गत 5 किलोमीटर लंबे प्रतीकनगर रायवाला आंतरिक संपर्क मार्ग का 5 करोड़ रुपये की लागत से चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण होना है ।जिसके तहत सड़क को सिंगल लेन से डेड़ लेन चौड़ा किया जाना है ।साथ ही साथ मार्ग के आबादी वाले भागों में दोनों और पक्की नाली का निर्माण भी किया जाना है।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि सड़क विकास का पैमाना होती है विधानसभा क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछाया जाएगा। इससे विकास की गति तेज होगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का सर्वांगीण विकास उनकी प्राथमिकता है।

इस अवसर पर प्रेमचंद अग्रवाल ने ग्रामीणों से सड़क निर्माण की बेहतर तरीके से निगरानी करने की बात कही।उन्होंने क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए मेरा काम है योजना लाना और अब गुणवत्तापूर्ण सड़क का काम कराना ग्रामीणों का दायित्व भी हैं। श्री अग्रवाल ने कहा कि क्षेत्र को सड़क के मामले में आत्मनिर्भर बनाना मेरा प्रयास रहेगा।

इस अवसर पर प्रतीत नगर की स्थानीय जनता ने भी विधानसभा अध्यक्ष के कॉमन वेल्थ संसदीय एसोसिएशन (सीपीए) की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कार्यकारिणी समिति में इंडिया रीज़न से प्रतिनिधि नामित होने पर फूल मालाओं से सम्मान भी किया गया।

इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता आर सी कैलखुरा, जेई लक्ष्मीकांत गुप्ता जी,जेई यू के गोयल, जिला महामंत्री भाजपा सुदेश कंडवाल, जिला प्रमुख नमामि गंगे गणेश रावत, चंदन कश्यप, अनीता कंडवाल, प्रतीतनगर प्रधान शोभा रावत,गोरीमाफी प्रधान सरिता रतूड़ी, रायवाला प्रधान राखी गौरी ,शंकर दयाल,बीना बांगवाल, राजेश जुगरान, प्रशांत चमोली, राकेश तिवाड़ी,राम बहादुर, ए के सिंह, विकास डंगवाल, नवीन चमोली ,अमित बलोदी,मान सिंह, हुकुम सिंह, राजेंद्र तिवारी, मुकेश भट्ट, कमल कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

• TEAM GROUND 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सरोट-चापड़ा मोटरमार्ग पर यातायात बहाल ग्रामीणों ने ली राहत की सांस

  • विजय खंडूड़ी, टिहरी टिहरी जनपद के