उत्तरकाशी : नौनिहालों को विधायक निधि से मिली शिक्षण सामग्री

उत्तरकाशी : नौनिहालों को विधायक निधि से मिली शिक्षण सामग्री

फोटो- विधायक निधि द्वारा शिक्षण सामाग्री वितरित करते जेष्ट उप प्रमुख एंव अन्य ।

• सुनील थपलियाल

बड़कोट।

सरकारी विद्यालयों में नौनिहालों को बस्ता और पुस्तकों के साथ फर्नीचर की उपलब्धता जरूरी है , आज का बच्चा हमारे  देश का भविष्य है उनको गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा मिलना अधिकार है यह बात जेष्ट उप प्रमुख प्रकाश सिंह असवाल ने गंगनानी जूनियर हाईस्कूल में यमुनोत्री विधायक निधि से वितिरित बस्तों व उपकरणेां के वितरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि कही ।

उन्होने कहा कि गांव गांव में अधिकत्तर सरकारी विघालय संचालित हो रहे है और गरीब बच्चों को शिक्षण सामाग्री का मिलना सबसे बड़ी बात है और यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत जी द्वारा अपने निधि से स्कूलों के नौनिहालों को सामाग्री उपलब्ध कराना सराहनीय है।

असवाल ने विधायक  रावत जी  का आभार जताते हुए कहा कि आज सरकारी स्कूलों में इसकी जरूरत है और आजतक किसी ने भी नौनिहालों के बारे में नही सोचा ।

समाजसेवी महावीर सिंह विष्ट ने कहा कि भारत का अधिकत्तर हिस्सा गांव में बसता है और आज कई परिवार है जो गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन कर है और इनके नौनिहालों को मा.विधायक जी द्वारा शिक्षण सामाग्री देने का निर्णय सराहनीय है और आम जनता इस बात पर काफी खुश है कि पहली बार किसी विधायक जी ने हमारे नौनिहालों के बारे में सोचा ।

इस मौके पर रविन्द्र सिंह रावत , महावीर सिंह , चरण सिंह रावत सहित शिक्षक एंव बच्चें मौजूद थे।

  • Ground0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी : जसोदा राणा का हुआ भव्य स्वागत ,समर्थकों में उत्साह

  उत्तरकाशी। नगर पालिका  क्षेत्र बड़कोट में भाजपा