उत्तरकाशी : नशाखोरी के खिलाफ महिलाओं नें दी आंदोलन की चेतावनी : पुलिस पर लगाया कार्यवाही न करने का आरोप

उत्तरकाशी : नशाखोरी के खिलाफ महिलाओं नें दी आंदोलन की चेतावनी : पुलिस पर लगाया कार्यवाही न करने का आरोप

- in अन्य
463
0

 

● नीरज उत्तराखंडी
पुरोलाः–नगर पंचायत क्षेत्र की महिलाओं ने गुरुवार को उप जिलाधिकारी पीएस राणा से मिल कर क्षेत्र के स्कूली छात्रों, गांव के युवा वर्ग में बढ़ती चरस ,स्मेक. भांग आदि नशाखोरी की बढती लत व तस्करी को लेकर कई बार पुलिस से शिकायत करने पर भी कार्यवाही न करने पर आक्रोश व्यक्त किया ।

18 दिसम्बर को क्षेत्र की सेकडों महिलाओं के साथ जुलूस प्रदर्शन करने की चेतावनी दी। है। बुधवार को नगर पंचायत की दर्जनों महिलाओं ने एसडीएम पीएस राणा से मुलाकात कर बताया कि नगर समेत आसपास के ग्रामीण क्षेत्र में चरस,स्मेक व भांग की तस्करी जारी है जिस कारण स्कूली छात्र गांव का युवा वर्ग निरंतर नशाखोरी व तस्करी के जाल की गिरफ्त में बर्बाद हो रहा है।

महिलाओं ने आरोप लगाया कि मैदानी क्षेत्रों देहरादून,विकासनगर व सहारनपुर जैसे शहरों से जुड़े स्मेक तस्करों के बारे में कई बार पुलिस से मामलें की शिकायत की गई पर कोई कार्यवाही नहीं की गई। महिलाओ ने मामलें में कोई कार्य वाही न होने पर 18दिसम्बर को मुख्य बाजार में जुलूस प्रदर्शन कर पुलिस चौकी का घेराव करने की चेतावनी दी है।

एसडीएम को ज्ञापन देने वालों में रेखा नौटियाल जोशी,सुशीला देवी, विमला चौहान, सुषमा, अनुराधा, नारायणी चौहान,उर्मिला देवी आदि दर्जनों महिलाएं व प्रतिनिधि मौजूद थे।

● TEAM GROUND 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मसूरी छावनी परिषदों के सभासदों के बीच जमकर चले लाठी डंडे

● सुनील सोनकर मसूरी लंढौर छावनी परिशद के